Select Page
व्हाट्सएप नए फीचर्स पर काम करता रहता है। बीटा प्रोग्राम में शामिल होने से हमारी नई आने वाली व्हाट्सएप सुविधाओं पर एक नज़र डालने का सबसे अच्छा तरीका है।
कुछ सुविधाएँ अंतिम संस्करण तक भी उपलब्ध हैं।
व्हाट्सएप डार्क मोड पर भी काम कर रहा है और जल्द ही एंड्रॉइड यूजर्स के साथ-साथ ios यूजर्स के लिए भी आने वाला है।
जल्द ही हम नवीनतम सुविधाओं पर एक नज़र डालेंगे जो जल्द ही आ रही हैं।

पहले तो:
मल्टीपल डिवाइस का समर्थन:

यह बहुत महत्वपूर्ण समर्थन है जो जल्द ही आ रहा है।
जल्द ही हम अपने व्हाट्सएप को दो डिवाइस पर चला सकते हैं। IM (इंस्टेंट मैसेजिंग) कंपनी REGISTRATION NOTIFICATIONS नाम के एक फीचर पर काम कर रही है। यह नया फीचर उपयोगकर्ताओं को मूल डिवाइस पर अपने दूसरे डिवाइस लॉगिन के बारे में सूचनाएं प्राप्त करने की अनुमति देगा। संदेश पढ़ा जाएगा, प्राप्तकर्ता की डिवाइस सूची बदल गई है। सुरक्षा कोड को सत्यापित करने के लिए टैप करें। और आप सुरक्षा कोड को सत्यापित करने के बाद हम एक ही व्हाट्सएप का उपयोग दो उपकरणों पर कर सकते हैं।

फिर आता है
DARK MODE:

व्हाट्सएप के सबसे अच्छे फीचर में से एक। डार्क मोड उपयोगकर्ता को उसके / उसके खाते तक पहुंचाने की अनुमति देता है, थीम को डार्क मोड में बदल देता है जो उपयोगकर्ता को कम बैटरी की खपत के साथ और आंखों पर कम तनाव के साथ अपने खाते के साथ बातचीत करने की भी अनुमति देगा।
रिपोर्टों के अनुसार, व्हाट्सएप डार्क मोड एंड्रॉइड पर बिल्कुल सही है और आईफ़ोन के लिए भी काम करता है।
डार्क मोड कई विकल्पों के माध्यम से आ रहा है। उदाहरण के लिए, हम अपने सिस्टम सेटिंग्स के आधार पर थीम सेट कर सकते हैं, जैसे रात के अंधेरे मोड में या फिर सरल।
Wh9ile ios संस्करण को डार्क मोड का बेहतर गहरा रंग संस्करण मिलेगा, एंड्रॉइड को लाइटर एक मिलेगा।

अगला आता है:
नेटफ्लिक्स स्‍ट्रीमिंग सपोर्ट:

कहा जाता है कि व्हाट्सएप में यूट्यूब जैसी सुविधा है। यही कारण है कि अब हम youtube जैसे मुख्य पृष्ठ पर जाए बिना नेटफ्लिक्स ट्रेलरों को देख सकते हैं।
जब आप साझा किए गए लिंक पर क्लिक करते हैं, तो एक बड़ा बॉक्स youtube की तरह पॉप अप होने वाला है और आप चैट करते हुए ट्रेलर को वहां से देख सकते हैं।
यहां तक ​​कि आपका समय भी बचा है और आप ट्रेलर देखते समय अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं।

अंतिम पर कम नहीं:
बोनस: नकली ताला प्रणाली:

अंदाज़ा लगाओ?
ऐप लॉक अनइंस्टॉल करें और अपनी मेमोरी सेव करें। OO हां .. व्हाट्सएप में अब अपना खुद का एप लॉक सिस्टम है जो अब आप हमारे नए व्हाट्सएप फिंगरप्रिंट लॉक सिस्टम से अपने व्हाट्सएप को लॉक कर सकते हैं। यह आपके व्हाट्सएप सुरक्षा को अगले स्तर तक ले जाने की अनुमति देता है।
यह सुविधा आईफोन में उपलब्ध थी। व्हाट्सएप ने लेटेस्ट फोन पर फेस आईडी लॉक फीचर भी दिया है।
नोट: - अगर आपने अपने व्हाट्सएप को फिंगरप्रिंट सेंसर से बंद कर दिया है, तब भी आप किसी भी वीडियो कॉल और ऑडियो कॉल का जवाब दे पाएंगे, यदि आपका फोन इंटरनेट से जुड़ा है

अभी के लिए इतना ही
पढ़ने के लिए धन्यवाद